Khatron Ke Khiladi 13 / रोहित शेट्टी के शो में दिखी बिग बॉस की दुश्मनी, अर्चना गौतम का शिव ठाकरे के साथ स्टंट करने से इनकार

Zoom News : Aug 16, 2023, 08:52 PM
Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 13वें सीजन में कई नए और डायनमिक स्टंट पेश किए गए हैं. रोहित शेट्टी के शो में ये पहला सीज़न है, जिसमें अब तक सबसे अधिक पार्टनर स्टंट कर रहे हैं. नए स्टंट्स के साथ शो में खूब ड्रामा भी देखने मिलने वाला है. आने वाले एपिसोड में हम शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की जोड़ी को स्टंट करते हुए देखेंगे, लेकिन इस कहानी में इस दौरान एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

जब रोहित शेट्टी ने पार्टनर स्टंट के लिए शिव ठाकरे के साथ जोड़ी बनाने के लिए अर्चना गौतम को चुनेंगे, तब बिग बॉस 16 के घर के जानी दुश्मन अर्चना और शिव चौंक जाएंगे. रोहित शिव से ये पूछेंगें क्या हुआ? तो शिव उन्हें ये जवाब देंगे “ये अति दुखद है सर” उनका जवाब सुनकर बाकी सभी प्रतियोगी जोर-जोर से हंसने लगेंगे. अर्चना भी शो के होस्ट से ये कहती हुईं नजर आएंगी कि, “पार्टनर बदल लीजिए सर, मैं स्टंट नहीं कर पाऊंगी. मेरा दिमाग वहीं अटक जाएगा.”

अर्चना का जवाब सुनकर दंग रह गए शिव

जब रोहित शेट्टी ने अर्चना और शिव को वो क्यों एक साथ पार्टनर स्टंट नहीं करना चाहते थे? इस बारें में सवाल पूछेंगे तब अर्चना भावुक होते हुए कहेंगी कि, “कैमरे के पीछे काफी कुछ ऐसी चीजें हुई हैं, जिन्हें मैं रिकॉर्ड पर नहीं शेयर कर सकती सर. प्लीज मेरी बात को समझ लीजिए.” अर्चना की बातें सुनकर शिव और शो के अन्य खिलाड़ी पूरी तरह से दंग रह गए.

बिग बॉस में भी होते थे झगड़े

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भी अर्चना और शिव कई बार झगड़ चुके हैं. शिव ठाकरे को धक्का देने की वजह से अर्चना गौतम को शो से बाहर किया गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER