बिग बॉस 13 / बिग बॉस फिनाले में नहीं थी आसिम की सिद्धार्थ के साथ कांटे की टक्कर, चौंकाने वाले आकड़े आये सामने

AajTak : Mar 02, 2020, 04:24 PM
मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 खत्म भी हो गया और शो के विजेता घोषित हो गए सिद्धार्थ शुक्ला। लेकिन शो का फिनाले इतना विवादों से घिरा रहेगा ये किसी ने नहीं सोचा था। शो के विनर तो सिद्धार्थ बने लेकिन जनता की नजरों में विजेता थे आसिम रियाज। बिग बॉस फिनाले के बाद आसिम को जनता का जबरदस्त साथ मिला। उनके फैंस ने शो के फिनाले को ही fixed बता दिया। लेकिन अब सामने आई है शॉकिंग खबर जो आसिम के फैंस को शायद पसंद ना आए।

द खबरी ने बिग बॉस से जुड़ी बहुत बड़ी खबर शेयर की है। द खबरी के मुताबिक बिग बॉस फिनाले में कांटे की टक्कर थी ही नहीं। बल्कि सिद्धार्थ ने जबरदस्त लीड के साथ वो शो जीता था। आसिम उनसे काफी पीछे रह गए थे। द खबरी ने ट्वीट में बताया है कि सिद्धार्थ शुक्ला को 37% वोट मिले, आसिम को 17%, शहनाज को 16%, रश्मि देसाई को 15% और पारस छाबड़ा को 8%। खबरी की माने तो आरती सिंह को सिर्फ 7% वोट मिले।

अब द खबरी का ये ट्वीट किसी शॉक से कम नहीं है क्योंकि सभी की नजरों में बिग बॉस फिनाले में सिद्धार्थ और आसिम के बीच टफ फाइट देखी गई थी। ऐसे में ये आकड़े तो कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं। वैसे बता दें, द खबरी ने बिग बॉस की तमाम बड़ी खबरे फैंस के बीच शेयर की हैं। लेकिन कुछ कारणो के चलते द खबरी के रिश्ते आसिम और उनके भाई उमर के साथ ज्यादा अच्छे नहीं है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में द खबरी ने बताया है कि आसिम के भाई ने उनके साथ बदतमीजी की है। उमर के अलावा आसिम को लेकर भी द खबरी में नाराजगी देखी जा रही है क्योंकि आसिम ने शो के बाद सभी फैन पेज को थैंक्यू बोला लेकिन द खबरी को नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER