Bigg Boss 15 / कास्टिंग काउच का शिकार हुआ था ये बिग बॉस सेलेब्रिटी, डायरेक्टर ने ऐसे उतरवाए कपड़े

Zoom News : Oct 10, 2021, 09:55 PM
Bigg Boss 15 | टीवी एक्टर और 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के कंटेस्टेंट रहे जीशान खान (Zeeshan Khan) ने हाल ही में 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की अपनी को-स्टार रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) के साथ रिश्तों के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। इतना ही नहीं उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभवों का भी ऐलान किया। एक्टर ने बताया कि किस तरह उन्हें एक मीटिंग में कपड़े उतारने के लिए कहा गया था।

लड़कों के साथ भी होता है कास्टिंग काउच

मालूम हो कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज के साथ-साथ एक्टर्स के साथ भी कास्टिंग काउच की घटनाएं होती रही हैं। इस बारे में एक्टर्स कई बार खुलासे करते रहे हैं और हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर ने खुद के साथ हुई आपबीती के बारे में बताया। जीशान खान (Zeeshan Khan) ने कहा कि उन्हें सच में एक अच्छे प्रोडक्शन हाउस के कास्टिंग डायरेक्टर ने मीटिंग के लिए बुलाया था और कपड़े उतारने के लिए कहा था।

कास्टिंग डायरेक्टर ने की गंदी हरकत

जीशान (Zeeshan Khan) ने बताया कि ये घटना उनके दूसरे शो के बाद हुई थी जब लोग उन्हें थोड़ा-थोड़ा जानने लगे थे। जीशान (Zeeshan Khan) ने कहा कि इस तरह की चीजों के बाद भी आगे बढ़ना लोगों की व्यक्तिगत पसंद है लेकिन वह इस सिचुएशन के बाद कास्टिंग डायरेक्टर पर भड़के नहीं। उन्होंने डायरेक्टर से कहा, 'मैं आपकी भावनाओं को समझता हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहता, तो क्या हम इसके प्रोफेशनल हिस्से पर फोकस कर सकते हैं और काम को आगे बढ़ा सकते हैं?'

बहाने से उतरवाए थे कपड़े

कास्टिंग काउच के अपने एक्सपीरियंस को याद करते हुए जीशान (Zeeshan Khan) ने कहा, 'उसने मुझे वहां बुलाया और कहा, 'असल में यह किरदार कॉलेज का एक बुरा लड़का है। तो मैं देखना चाहता हूं कि तुम शारीरिक रूप से कितने फिट हो। क्या तुम अपनी टीशर्ट उतार सकते हो?' मैंने कहा, 'ठीक है मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है।' इसके बाद डायरेक्टर ने उनसे कहा कि वह जीशान (Zeeshan Khan) के पैर देखना चाहते हैं क्योंकि अधिकतर लोग सिर्फ शरीर के ऊपरी हिस्से पर काम करते हैं।

यार अब तो तू समझ गया होगा

इसके बाद जीशान (Zeeshan Khan) को लगा कि कुछ गड़बड़ है। तब डायरेक्टर ने कहा- अरे यार अब तो समझ गया होगा तू। इस पर जीशान ने जवाब दिया- मैं समझ गया हूं सर। लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं। मैं ऑडीशन दूंगा और अभी भी आपके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगेगा। मुझे इन सब चीजों से खास फर्क नहीं पड़ता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER