मनोरंजन / बिग बॉस ओटीटी फिनाले: टॉप 2 से शमिता शेट्टी बाहर, अब निशांत और दिव्या अग्रवाल के बीच मुकाबला

Zoom News : Sep 19, 2021, 04:46 AM
बिग बॉस फिनाले में शमिता शेट्टी टॉप 2 से बाहर हो गईं। राकेश बापट के बाद अब शमिता भी शो से बाहर हो चुकी हैं। अब मुकाबला दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट के बीच है। इन दोनों में से किसी एक को शो का विजेता घोषित किया जाएगा। बता दें कि उनके पहले राकेश बापट टॉप चार तक पहुंचें थे और विजेता की रेस से बाहर हो गए। वहीं प्रतीक सहजपाल ने खुद ब्रीककेस उठाकर खुद को इस रेस से बाहर कर लिया था। वो अब बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट बन चुके हैं।

बता दें कि शमिता की बहन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उन्हें बिग बॉस की विजेता बनते देखना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने अपने फैंस से शमिता को वोट देने की अपील की थी।  शिल्पा ने लिखा था, 'मेरी टुनकी टॉप 5 में है। मैं बहुत ही गर्व महसूस कर रही हूं। इस पूरे सफर में उन्होंने अपनी ईमानदारी और इज्जत दोनो कायम रखी है। जिस तरह से वो सामने उभरकर आईं हैं उसे देखकर मैं बहुत अधिक खुश हूं । तुम मेरे लिए पहले से ही विजेता हो।उम्मीद करतीं हूं आप सब उन्हें बिग बॉस का विनर बनाएंगे'।

शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में तब एंट्री ली थी जब राज कुंद्रा का मामला गरमाया हुआ था और खुद शिल्पा शेट्टी ने भी पर्दे से दूरी बनाई हुई थी। इस वजह से शमिता शेट्टी को काफी ट्रोल किया गया था। इसके साथ ही उनका दूसरी बार बिग बॉस के घर में आना लोगों को कुछ खास पसंद नही आया। उनके दोबारा एंट्री के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े किए। हालांकि वक्त के साथ वो लोगों की पसंद बन गईं थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER