मनोरंजन / बिग बॉस ओटीटी फिनाले: दिव्या अग्रवाल बनीं शो की विनर, निशांत भट्ट को हराकर जीती ट्रॉफी

Zoom News : Sep 19, 2021, 05:07 AM
बिग बॉस ओटीटी को अपना पहला विजेता मिल गया है। इस शो को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने जीता। दिव्या ने ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख की राशि भी अपने नाम कर ली है। वहीं, निशांत भट्ट बिग बॉस ओटीटी के पहले रनर अप रहे, जबकि शमिता शेट्टी सेकेंड रनर अप रहीं। राकेश बापट टॉप 3 में नहीं पहुंच पाए और शो से बाहर हो गए जबकि प्रतीक सहजपाल ने खुद शो छोड़ दिया। 8 अगस्त को शुरू हुए बिग बॉस ओटीटी में शुरू से लेकर आखिर तक कई उतार चढ़ाव देखने को मिले। लगातार करीब 1000 घंटे तक चले इस लाइव शो की ट्रॉफी आखिरकार दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की। 

दिव्या इससे पहले भी कई रियलटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही है। वह बिग बॉस ओटीटी में इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट रहीं, जिन्होंने शो में बिना किसी कनेक्शन के  पूरा सीजन अकेले दम पर खत्म किया। शो में दिव्या का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। शुरुआत में उनकी शमिता के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गए और वे कई मौकों पर लड़ती ही नजर आईं। इसके अलावा शो में कई बार दिव्या का इमोशनल साइड भी देखने को मिला।

फिनाले एपिसोड में होस्ट करण जौहर का साथ देने के लिए बॉलीवुड के लवली कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी पहुंचे। दोनों ने कंटेस्टेंट्स संग खुलकर बातें कीं और साथ ही ढेर सारी मस्ती भी की। इस दौरान रितेश और जेनेलिया करण जौहर की मराठी क्लास लेते दिखाई दिए। 



शो में पहुंचे रितेश ने करण से कहा कि, ‘आप हर हफ्ते शो में घरवालों की क्लास लेते दिखाई देते थे’, लेकिन आज हम आपकी मराठी की क्लास लेंगे जिसमें आपको आप ही की फिल्म के फेमस डायलॉक को मराठी में बोलना है। इसके बाद दोनों ने करण से उनकी फिल्म के मशहूर डायलॉग भी बुलवाए।



बता दें कि बिग बॉस फिनाले की रेस से शमिता शेट्टी टॉप 2 से बाहर हो गईं थी। उनसे पहले राकेश बापट टॉप चार तक पहुंचें थे और विजेता की रेस से बाहर हो गए। वहीं प्रतीक सहजपाल ने खुद ब्रीककेस उठाकर खुद को इस रेस से बाहर कर लिया था। वो अब बिग बॉस 15 के पहले कंटेस्टेंट बन चुके हैं।



बिग बॉस ओटीटी के इस पहले सीजन में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले में पहुंचे थे। इनमें राकेश बापट, शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट शामिल थे। वहीं, बिग बॉस 15 की बात करें तो 2 अक्टूबर को इस रियलिटी शो का प्रीमियर होगा। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER