मनोरंजन / बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले: खत्म हुआ इंतजार, VIDEO में रोमांस करते नजर आए शमिता-राकेश

Zoom News : Sep 18, 2021, 08:43 PM
Bigg Boss OTT Grand Finale: दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है, शो का फिनाले शुरू हो चुका है. इस फिनाले में शमिता और राकेश का रोमांटिक अंदाज छाया हुआ है. 

करण जौहर (Karan Johar) के शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का आज फिनाले है. पूरे दिन के इंतजार के बाद अब फिनाले एपिसोड शुरू हो चुका है. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने शुरू हो चुके हैं. शुरुआत से ही BB OTT के घर में एक जोड़ी ने सबसे ज्यादा नाम कमाया, वह है राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जोड़ी. शो के बीच दोनों कई बार इमोशनल, रोमांटिक और एक दूसरे के करीब आते नजर आए वहीं अब इनका फिनाले में ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. 

एक जैसी ड्रेस में किया दिल जीतने वाला डांस

दरअसल, ग्रैंड फिनाले में  शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने मिलकर एक परफॉर्मेंस दी है. इस परफॉर्मेंस में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. दोनों का ड्रेस में एक ही कलर में है. इस डांस का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

दिव्या और प्रतीक ने भी लगाई आग

इस ग्रैंड फिनाले में दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों ने धांसू अंदाज में डांस किया है. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. देखिए ये वीडियो...

ये हैं फाइनलिस्ट

छह सप्ताह तक संघर्ष करने और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन प्रदान करने के बाद, अंतिम पांच घरवाले 'बिग बॉस ओटीटी' के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बने हैं. इनमें दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), निशांत भट (Nishant Bhat), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), राकेश बापट (Raqesh Bapat), और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शामिल हैं.

विजेता पहुंचेगा Bigg Boss 15 में!

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार शनिवार रात में विजेता के पास न केवल 'बिग बॉस ओटीटी' हाउस ट्रॉफी होगी बल्कि उसे 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में प्रवेश करने का भी मौका मिलेगा. यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा और इसके होस्ट के रूप में सलमान खान (Salman Khan) की वापसी होगी.

इतनी देर चलेगा फिनाले

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) लगभग 4 घंटे लंबा ग्रैंड फिनाले होगा. 'बिग बॉस ओटीटी' ग्रैंड फिनाले का प्रीमियर 18 सितंबर, 2021 (शनिवार) को रात 7 बजे से शुरू हो चुका है.

'बिग बॉस ओटीटी' का ग्रैंड फिनाले - कहां देखें

'बिग बॉस ओटीटी' ग्रैंड फिनाले विशेष रूप से वूट ऐप पर स्ट्रीम हो रहा है. फिनाले एपिसोड के दौरान सभी दर्शकों को लाइव वोटिंग का हिस्सा बनने का भी मौका दिया जाएगा.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER