Bihar Assembly Election 2020 / शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की गोली मारकर हत्या

Zoom News : Oct 25, 2020, 12:07 AM

बिहार में विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly Election) के बीच ही अब बड़ी वारदात हो गई है. शिवहर के हथसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस दौरान उनके दो तीन और समर्थकों को गोली मारी गई. वारदात में नारायण समेत दो लोगों की मौत हो गई है. गौरतलब है कि नारायण चुनावों के मद्देनजर शिवहर के हथसार गांव में प्रचार के लिए निकले थे. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया. घायल नारायण सिंह को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.


दस थे हमलावर

प्रत्यदर्शियों के अनुसार चुनाव प्रचार प्रसार के लिए निकले नारायण के काफिले पर अचानक दस हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ गोलीबारी की. हमले में श्रीनारायण समेत 5 लोगों को गोली लगी. इनमें से नारायण समेत तीन लोगों की अस्पताल में मौत हो गई. वहीं दो अन्य की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.


एक हमलावर को पकड़ा

गोलीबारी करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो रहे थे, इसी दौरान ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए एक को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने हमलावर की जमकर पिटाई कर दी. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू की. वहीं हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.


प्रत्यदर्शी ने कहा- अचानक से बरसने लगीं गोलियां

वारदात के दौरान नारायण स‌िंह के साथ मौजूद अभय कुमार ने बताया कि वे प्रचार के दौरान गांव में थे, इसी दौरान दस से 15 लोग अचानक आए और मार दो मार दो चिल्लाने लगे. अभय ने बताया कि इस दौरान अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज उठी. इस दौरान मैं नेताजी के पीछे था. नेताजी को भी गोली लगी और वे अचानक गिर गए. इसके बाद गोली मुझे भी लगी. अभय ने बताया कि ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई. हमले के बाद अभय सिंह को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका इलाज जारी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER