बॉलीवुड / बिपाशा बसु ने पीले रंग की बिकिनी लगाया हॉटनेस का जलवा, फोटो हुई Viral

Zoom News : Feb 22, 2021, 10:46 AM
बॉलीवुड | बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भले ही अभी फिल्में नहीं कर रही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बिपाशा (Bipasha Basu) अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। अब बिपाशा बसु (Bipasha Basu)  ने अपनी मालदीव से बेहद खूबसूरत फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। बिपाशा इस फोटो में पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं साथ ही समुद्र के किनारे खड़े को होकर पोज दे रही हैं। बिपाशा की इस फोटो पर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। बिपाशा और करण दोनों पहली बार फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान मिलें और वहीं पर दोनों को प्यारा हुआ फिर दोनों ने शादी का फैसला किया। 

बता दें कि बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की शादी को 30 अप्रैल के दिन 4 साल पूरे हो गए हैं। वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER