बॉलीवुड / बिपाशा बसु ने ट्रोल्स को दिया जवाब, बोलीं- बॉडी में बदलाव हो रहे हैं

Zoom News : Sep 02, 2022, 02:51 PM
बॉलीवुड | ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। बिपाशा ने अब इस ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। बिपाशा का कहना है कि उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। ऐसे में वह ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देना चाहतीं सिर्फ अच्छी बातों पर फोकस कर रही हैं। बिपाशा ने यह भी कहा कि सबको अपनी बॉडी से प्यार होना चाहिए।

अगस्त महीने में ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। ऐक्ट्रेस ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने मैटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में बिपाशा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही थीं। तस्वीरों में करण सिंह ग्रोवर , बिपाशा बसु के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे थे।

ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया गया। ऐक्ट्रेस ने ट्रोल को करारा जवाब देते हुए कहा, मैं सभी के विचारों का सम्मान करती हूं। लेकिन मैं जिंदगी अपने तरीके से जीना पसंद करती हूं। मैं 99% अच्छी बातों पर फोकस करती हूं न कि उन नेगेटिव बातों पर ,जीवन में आगे बढ़ने का यही तरीका है। दूसरे लोग आपसे क्या चाहते हैं आपको क्या कहते हैं उनके अनुसार आप अपनी जिंदगी नहीं जिय सकते। मैं अपनी बॉडी से बेहद प्यार करती हूं मुझे लगता हैं कि हम सभी को अपने बॉडी से प्यार करना चाहिए।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बिपाशा ने कहा मुझे लगता हैं अगर हम अपनी बॉडी से प्यार करते हैं तो आप स्वस्थ रहेंगे और एक अच्छा जीवन जी सकते हैं। मैं जल्द ही मां बनने वाली हूं जिसकी वजह से मेरी बॉडी में चेंज हो रहे हैं। मैं इस समय को खुलकर जीना चाहती हूं। और मैं इससे खुल कर फ्लॉन्ट करना चाहती हूं। क्योंकि ये पल हमेशा नहीं रहेंगे। ऐसे में मैं सिर्फ उन पॉजिटिव बातों पर ध्यान देती हूं। मेरे फैंस, बॉलीवुड के लोग और मेरे करीबी लोगों की तरफ से मुझे इसके लिए काफी प्यार मिल रहा हैं मैं सिर्फ उन पर ध्यान देना चाहती हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER