बॉलीवुड / बिकिनी पहन में समंदर के लहरों के बीच मस्ती करती नजर आई बिपाशा बसु - वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 26, 2021, 08:51 AM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींच रही हैं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुंदर में इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो समुंदर में चिल कर रही हैं। उन्होंने कैप्शन में इसे 'स्वर्ग' बताया है। बिपाशा बसु ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बिपाशा बसु ने इससे पहले भी अपनी मालदीव डायरी से पति करण सिंह ग्रोवर संग कई तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर की, जो खासी सुर्खियों में रहीं।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अब पहले की तरह फिल्मों में ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहती हैं, लेकिन फैन्स के दिलों पर वो आज भी राज करती हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म अलोन में देखा गया था। बिपाशा बसु ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'अजनबी' से की। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने तमिल, तेलगु, बंगाली और इंग्लिश फिल्मों में सफलता हासिल की है। बिपाशा बसु को उनके काम के लिए कई अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। बिपाशा ने राज, चोर मचाये शोर, मेरे यार की शादी,  गुनाह, जिस्म, जमीन और धूम 2 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER