Bihar News / BJP चुनाव आते ही सेना पर हमला करवाती है, इस बार किसी देश पर हमला होगा- नीतीश के मंत्री के विवादित बोल

Zoom News : Jan 18, 2023, 09:05 AM
Bihar News: बिहार के शिक्षा मंत्री और आरजेडी नेता चंद्रशेखर के रामचरितमानस पर विवादित बयान के बाद अब नीतीश सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने भी विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव आता है, भारतीय जनता पार्टी आर्मी पर हमला करवाती है. लेकिन इस बार किसी देश पर हमला करवा सकती है. उनके इस बयान को लेकर बिहार की सियात में बवाल मचना तय माना जा रहा है.

दरअसल, मंगलवार को RJD प्रदेश कार्यालय में जनता दरबार का आयोजन किया जाता है. यहां RJD कोटे के मंत्री फरियादियों की फरियाद सुनते हैं. मंगलवार को जनता दरबार में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव पहुंचे थे. सुरेंद्र यादव ने पार्टी कार्यालय में भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी चुनाव आता है तब भाजपा आर्मी पर हमला करवाती है, इस बार किसी देश पर हमला करवा सकते हैं.

किस देश पर हमला करेगी बीजेपी सरकार?

उन्होंने कहा कि अगले चुनाव को लेकर हम भाजपा की चुनौती स्वीकारने को तैयार हैं. इसी दौरान उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए विवादित टिप्पणी कर दी. उन्होंने ये भी कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सुपड़ा साफ हो जाएगा.

हालांकि, उन्होंने इन आरोपों पर यह नहीं बताया कि भाजपा ने कब और किन मामलों में आर्मी पर हमला कराया था. साथ ही ये भी नहीं बताया कि आने वाले चुनाव के समय में किस देश पर हमला कराया जा सकता है. आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने भी कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है, किसी भी हद तक जा सकती है.

BJP का RJD को जवाब

सुरेंद्र यादव के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी के तरकश में एक से एक तीर मौजूद हैं, जो समय-समय पर बिहार की पूरी दुनिया में फजीहत करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव की बात पर उन्हें हंसी आती है कि बीजेपी चुनाव से पहले किसी देश पर हमला करवाएगी.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार को अपने नेताओं के बयान पर लगाम लगाना चाहिए. क्योंकि ये जो भी मंत्री हैं, ये लालू परिवार के कैबिनेट मंत्री नहीं हैं, बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने मान-सम्मान की चिंता नहीं है तो कम से कम वो जिस पद पर हैं उसी की गरिमा की चिंता जरूर करें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER