भोपाल / करकरे को श्राप से चर्चा में आईं प्रज्ञा ठाकुर अब विपक्ष की 'मारण शक्ति' पर ट्रोल

Zoom News : Aug 26, 2019, 03:10 PM
भोपाल

मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर से विवादित ट्रोल हैं। उनका मानना है कि बीजेपी के बड़े नेताओं के निधन के पीछे विपक्ष का हाथ है। उनका कहना है कि विपक्ष पार्टी के नेताओं पर तांत्रिक क्रिया कर रहा है, इससे बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का निधन हो रहा है। यह बात उन्होंने सोमवार को मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की श्रद्धांजलि सभा में कही। 

प्रज्ञा का आरोप है कि बीजेपी के जिन वरिष्ठ नेताओं का पिछले दिनों निधन हुआ, उसके पीछे विपक्ष का हाथ है। भाजपा को नुकसान पहुंचाने के लिए विपक्ष "मारण शक्ति' (तांत्रिक क्रिया) का प्रयोग कर रहा है। आपको याद होगा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा ने मुंबई एटीएस के पूर्व प्रमुख हेमंत करकरे को लेकर कहा था करकरे ने मुझे प्रताड़ित किया था और मैंने करकरे को श्राप दिया था इसलिए आतंकवादियों ने उन्हें मार दिया। हालांकि, बाद में प्रज्ञा ने कहा था कि अगर किसी को उनके बयान से चोट पहुंची है तो वे माफी मांगती हैं।

आज क्या बोलीं सांसद प्रज्ञा

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- बड़ा कठिन समय चल रहा है। जब मैं लोकसभा चुनाव लड़ रही थी, उस समय एक महाराजजी ने मुझे कहा कि आप अपनी साधना का समय बढ़ाते रहना। बहुत बुरा समय है, जिसमें विपक्ष ऐसी मारण शक्ति का प्रयोग कर रहा है, जिससे भाजपा को नुकसान हो। निश्चित रूप से भाजपा के कर्मठ, योग्य और ऐसे लोगों पर असर करेगा, जो भाजपा को संभालते हैं। हालांकि इस बयान पर बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस बयान को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखने की अपील की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER