मुंबई / महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष ने कहा संजय राउत कम से कम अब तो खामोश बैठें, उन्होंने शिवसेना को बर्बाद कर दिया

Zoom News : Nov 23, 2019, 11:03 AM
महाराष्ट्र के भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने राज्य में  भाजपा सरकार के गठन के बाद पाटील के निशाने पर शिवसेना (Shiv Sena)के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) रहे। ओऱ कहा कि सजंय राउत कम से कम अब तो खामोश बैठें जाये, उन्होंने शिवसेना को बर्बाद कर दिया। 

बता दें विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शिवसेना की तरफ से बीजेपी पर निशाना साधने में संजय राउत पीछे नही रहे हैं। वह लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे थे और महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनाने के दावे कर रहे थे। पाटिल ने कहा, 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे में जनता ने बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को जनादेश दिया था लेकिन शिवसेना ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री बनाने का मुद्दा उठा कर सरकार बनाने से इनकार कर दिया। 

उन्होंने कहा कि शिवसेना ने सरकार गठन के लिए बीजेपी के साथ एक भी बैठक नहीं की। वहीं कांग्रेस और एनसीपी के पास सरकार बनाने के लिए चली गई। उन्होंने आरोप लगाया कि शिवसेना सत्ता पाने के लिए हिंदुत्व की विचार धारा भी छोड़ने के लिए तैयार हो गई। 

बता दें महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम के तहत राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी ने शनिवार सुबह बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को राज्य के मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजीत पवार को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई।  दोनों नेताओं ने शनिवार सुबह लगभग आठ बजे राजभवन में एक कार्यक्रम में शपथ ली। इस दौरान भाजपा और एनसीपी के नेताओं के साथ-साथ अन्य सरकारी अधिकारी मौजूद थे। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER