देश / संसद में गूंजा बॉलीवुड में ड्रग तस्करी का मुद्दा, भाजपा सांसद रवि किशन ने उठाया सवाल

Zee News : Sep 14, 2020, 04:28 PM
नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन ने सोमवार को पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों की तस्करी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों का नाम ड्रग तस्करी में आ रहा है। ऐसे में सरकार को इस ड्रग रैकेट की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। 

लोक सभा के मॉनसून सत्र के पहले दिन रवि किशन ने शून्यकाल के दौरान ड्रग तस्करी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

उन्होंने कहा कि, 'हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और NCB इसकी जांच कर रही है। मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।’बता दें कि मादक पदार्थों के सेवन से जुड़े मामले में NCB ने कुछ दिनों पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है।

उधर सदन में कांग्रेस के डीन कुरियाकोस ने केरल में भूस्खलन से हुए जानमाल के नुकसान का मुद्दा उठाया और सरकार से राहत पैकेज जारी करने की मांग की। बीजेपी के संजय सेठ ने कहा कि झारखंड में आदिवासी समुदाय के धर्मांतरण के मामले बढने की जानकारी सामने आ ही है। ईसाई मिशनरियों के लोग लालच देकर आदिवासियों को अपने जाल में फंसा रहे हैं। इस मामले की जांच होनी चाहिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER