Politics / रवि किशन ने दानिश को बताया 'सीरियल ऑफेंडर' बोले- 'तुम्हारे तो 4 बच्चे हैं'

Zoom News : Sep 24, 2023, 07:15 PM
Politics: संसद में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की गाली-गलौज पर देश की सियासत गर्म है. विपक्ष बिधूड़ी पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है तो वहीं बीजेपी सांसद बिधूड़ी पर एकतरफा कार्रवाई ना करने की मांग कर रहे हैं और लोकसभा स्पीकर को एक के बाद एक पत्र लिखकर दानिश अली की करतूतों से अवगत करा रहे हैं. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के बाद अब रवि किशन ने स्पीकर को पत्र लिखकर कहा है कि दानिश अली ‘सीरियल ऑफेंडर’ हैं.

स्पीकर को लिखे पत्र में रवि किशन ने क्या कहा?

स्पीकर को लिखे पत्र में रवि किशन ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि पिछले साल दिसंबर में मैं जब ‘जनसंख्या नियंत्रण’ पर निजी विधेयक पेश कर रहा था तो बीएसपी सांसद दानिश अली ने मेरे खिलाफ व्यक्तिगत टिप्ण्णी की थी और कहा था कि ये विधेयक पेश कर रहे हैं, खुद इनके 4 बच्चे हैं. रवि किशन ने कहा है कि दानिश अली की लोकसभा में टोका-टोकी करने और डिस्टर्ब करने की आदत है. बीजेपी सांसद ने स्पीकर से इस घटना की जांच की मांग भी की है.

दानिश ने बिधूड़ी को उकसाया- निशिकांत दूबे

बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर दानिश अली पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी को उकसाने का आरोप लगाया था. झारखंड की गोड्डा संसदीय सीट से सांसद निशिकांत दुबे ने पत्र में लिखा है कि रमेश बिधूड़ी ने जो कहा वो ठीक नहीं था. इसके साथ ही उन्होंने दानिश अली पर बिधूड़ी को भड़काने का आरोप लगाया और कहा कि बिधूड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई दानिश अली की टिपण्णी के बाद वो विवादित बातें आवेश में आकर कही थीं.

आरोप सही साबित हुए तो राजनीति छोड़ दूंगा- दानिश

अब दानिश अली ने निशिकांत दुबे और दूसरे बीजेपी नेताओं को आरोप साबित करने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि अगर मेरे ऊपर लगाए गए आरोप सही साबित हो जाते हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER