BJP Vs AAP / AAP पर BJP का बड़ा हमला, पोस्टर में लिखा- सिसोदिया-सत्येंद्र झांकी, सरगना केजरीवाल बाकी

Zoom News : Mar 10, 2023, 10:13 AM
BJP Vs AAP: शराब घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और 'आप' नेता मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में हैं। आज उनकी जमानत पर कोर्ट में सुनवाई होनी है। इससे पहले दिल्ली बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। 'आप' के दो बड़े नेता सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया इन दिनों जेल में हैं, इसे लेकर बीजेपी ने एक पोस्टर जारी कर बड़ा अटैक किया है।

पोस्टर का नाम जोड़ी नंबर वन-1 

फिल्मी पोस्टर के रूप में जारी इस पोस्टर का नाम जोड़ी नंबर वन-1 दिया गया है। पोस्टर में बताया गया है कि यह फिल्म आम आदमी पार्टी की ओर से प्रस्तुत की जा रही है। ये भी बताया गया है कि यह फिल्म अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जो अब तिहाड़ के सिनेमाघरों में है। पोस्ट में बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को शराब घोटालेबाज और सत्येंद्र जैन को हवाला घोटालेबाज बताया है। पोस्ट जारी करते हुए ट्वीट किया है, "मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र तो झांकी है, सरगना केजरीवाल अभी बाकी हैं।"

बीजेपी ने केजरीवाल को बताया सरगना

दिल्ली बीजेपी ने मनीष सिसोदिया की जेल में ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद नया पोस्टर जारी किया है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन आदि तो मोहरा हैं, सरगना तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं, इसलिए अगली गिरफ्तारी केजरीवाल की होनी है।

गौरतलब है कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। आबकारी नीति घोटाला मामले में जमानत याचिका पर CBI कोर्ट सुनवाई करेगी। मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले ED ने गिरफ्तार किया। राउज़ एवेन्यू कोर्ट में आज सिसोदिया को पेश कर ED रिमांड की मांग करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER