देश / पश्चिम बंगाल में भाजपा के सीएम उम्मीदवार मिथुन चक्रवती? कैलाश विजयवर्गीय ने यह जवाब दिया

Zoom News : Mar 07, 2021, 12:05 PM
कोलकाता। अगले कुछ दिनों में शुरू होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में भाजपा के भीतर सीएम पद के उम्मीदवार के नाम पर मंथन चल रहा है। बीजेपी के बड़े नेता चाहते हैं कि बंगाल के किसी खास चेहरे को सीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया जाए, ताकि पार्टी आसानी से मतदाताओं को अपनी बात बता सके। भाजपा के इस मंथन में मिथुन चक्रवर्ती (हिंदी अभिनेता) मिथुन चक्रवर्ती का नाम भी बार-बार सामने आ रहा है। खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मिथुन आज भाजपा में शामिल होंगे। पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी मिथुन चक्रवर्ती के संबंध में एक बयान दिया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने न्यूज 18 हिंदी से खास बातचीत में कहा कि मिथुन चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा, मैंने कल मिथुन चक्रवर्ती से बात की। मिथुन चुनाव नहीं लड़ेंगे। बीजेपी के हाथ मजबूत करेंगे।

दूसरी ओर, जब बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष से पूछा गया कि मिथुन चक्रवती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रिगेड मैदान में रैली में पहुंच रहे हैं, तो क्या यह माना जाए कि वह भाजपा के सीएम उम्मीदवार होंगे। इस पर दिलीप घोष ने कहा कि पहले उन्हें बीजेपी में शामिल होने दो। उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि बंगाल में भाजपा से कौन होगा।

बता दें कि बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार रात मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की। इस विशेष बैठक के दौरान, मिथुन चक्रवर्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्छा व्यक्त की। इस बारे में जानकारी देते हुए दिलीप घोष ने कहा, उन्हें मिथुन के सीएम पद के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव अभियान को धार देने के लिए आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की आज होने वाली रैली को भगवा पार्टी द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई परिनिर्वाण यात्रा की परिणति के रूप में वर्णित किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER