कोलकाता / भाजपा की युवा नेता पामेला ले जा रही थी कार में कोकीन, पुलिस ने अलीपुर से किया गिरफ्तार

Zoom News : Feb 20, 2021, 07:50 AM
West: भाजपा के युवा नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। वह अपनी कार के अंदर कोकीन ले जा रही थी। पुलिस ने उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है। भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले के महासचिव पामेला गोस्वामी को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया। महिला नेता की कार में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स पाए गए। भाजपा नेता को नई अलीपुर से गिरफ्तार किया गया था पुलिस को भाजपा नेता पामेला की नशे की लत के बारे में पहले से ही पता था। उनके करीबी सहयोगी और भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर उसकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली और पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद की।

पकड़े गए कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये के आसपास है। उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनके संरक्षण में तैनात था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, कार की तलाशी लेने पर, लगभग 90 लाख रुपये की नशीली सामग्री, जो कोकीन प्रतीत होती है, बरामद की गई। पुलिस ने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 (एनडीपीएस) की धारा 21 (बी) / 29 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। समेत-

पामेला गोस्वामी (29)

प्रबीर कुमार डे (38)

सोमनाथ चटर्जी (26)

सोमनाथ एक केंद्रीय बल का सिपाही है। गिरफ्तारी के समय वह पामेला गोस्वामी के साथ कार में मौजूद था। बताया जा रहा है कि वह पामेला के संरक्षण में तैनात हैं। इस मामले पर भाजपा की ओर से प्रतिक्रिया भी आई है।

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। लॉकेट ने कहा कि पुलिस ने टीएमसी के इशारे पर पामेला गोस्वामी को झूठे मामले में फंसाया। लॉकेट ने यह भी कहा कि पार्टी इस मामले को गंभीरता से देख रही है और पार्टी बिना किसी डर के मामले का सामना करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER