मुजफ्फरनगर / 6 साल तक ब्लैकमेलिंग, राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी का फुफा ने किया बलात्कार

Zoom News : Dec 15, 2020, 07:16 AM
यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में राष्ट्रीय स्तर पर एक महिला के साथ कई वर्षों तक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला खिलाड़ी ने फुफा पर छह साल तक ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

मुजफ्फरनगर की एक राष्ट्रीय स्तर की सॉफ्टबॉल महिला खिलाड़ी ने कहा कि उसने छह साल पहले अपने रिश्ते की जागीर से जन्म प्रमाणपत्र लेने के लिए संपर्क किया था। जब वह जन्म प्रमाण पत्र लेने के लिए उसके पास गई, तो आदमी ने अपने साथियों के साथ बंदूक की नोक पर उसका यौन शोषण किया। इस दौरान उनकी तस्वीरें भी ली गईं।

पीड़िता के अनुसार, उस घटना के बाद, 6 साल तक, वह फूफा है और उसके साथी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहे हैं और उसका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। विरोध करने पर उसे अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जाती है। महिला खिलाड़ी ने पुलिस को बताया कि अब उन्होंने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं। अब पीड़िता इन आरोपियों को कठोरतम सज़ा दिलाना चाहती है।

पुलिस उपाधीक्षक (शहर) राजेश द्विवेदी ने कहा कि प्रथम सूचना के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी तथ्यों की जांच की जाएगी। उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पहले पीड़ित का 164 में बयान होगा। उसके बाद जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

राजेश द्विवेदी ने कहा कि महिला खिलाड़ी ने बताया कि आरोपी और वे चार-पांच साल से एक-दूसरे से परिचित हैं। घटना को शादी की मदद से अंजाम दिया गया है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक महिला भी है, जो उसके परिवार से है। हालांकि, महिला ने कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER