Elvish Yadav News / एल्विश यादव का 'मां-बाप' को जिंदा जलाने की धमकी पर खौल उठा था खून, आरोपों पर दी सफाई

Zoom News : Mar 10, 2024, 07:00 AM
Elvish Yadav News: बिगबॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां बीते दिनों उनका नाम सांपों की तस्करी और उसके जहर से पार्टी करने में आया था। वहीं अब हाल ही में उनके उपर एक और मामला दर्ज हो गया है। एल्विश यादव के ऊपर हरियाणा के गुरुग्राम में  यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। इस मामले में उनके खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 में FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ IPC 147, 149, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया है।  इसी बीच अब हाल ही में एल्विश यादव ने एक वीडियो के जरिए अपनी साफई दी है और इस पूरे वारदार के पीछे की कहानी बताई है। 

मैक्सटर्न ने एल्विश को फंसाया ?

वीडियो के जरिए एल्विश यादव ने कहा कि इंटरनेट पर मेरे लिए बहुत तरह की निगेटिव बातें लिखी जा रही है, जिसे देखकर आपने मुझे दोषी करार दे दिया, लेकिन मुझे भी अपना पक्ष रखने का अधिकार है। इसके आगे उन्होंने वीडियो में अपनी सफाई देते हुए कहा कि- उनके और मैक्सटर्न के बीच पीछले आठ महीने से विवाद चल रहा है। मैक्सटर्न उनके खिलाफ हमेशा एक्स पर उल्टी-सीधी बातें करता है और मेरे खिलाफ गालियां तक लिखता है। इसके आगे एल्विश यादव ने कहा कि वो मैक्सटर्न से कॉल पर बात करना चाहते थे, लेकिन उसने उन्हें गुरुग्राम में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद जब वो मिलने गए तो मैक्सटर्न उनके परिवार को जिंदा जला देने की धमकी देने लगा। इसके बाद एल्विश ने कहा कि परिवार के बारे में सुनकर मेरा खून खौला और फिर मैंने उसको गालियां दी और अपने परिवार के बारे में सुनकर कोई भी ऐसा ही करता। इसके आगे एल्विश ने कहा कि मैक्सटर्न उनसे इस बात पर भिड़ने लगा और ये सब उसकी प्लानिंग थी, उन्हें फंसाने की। जहां ये घटना हुई थी वहां मैक्सटर्न ने पूरा सेटअप लगाया हुआ था उसने खुद भी माइके पहना हुआ था। इसके आगे भी एल्विश ने इस वीडियो में अपनी काफी बात रखी है और अपने फैंस से स्पोर्ट करने के लिए कहा। 

यहां देखें एल्विश का वीडियो

जानिए पूरा मामला

बता दें कि पिछले दिनों सागर ठाकुर नाम के यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर एल्विश यादव ने यूट्यूबर को धमकी भरे अंदाज में 'दिल्ली में ही रहते हो' कहा था। इसके बाद दोनों यूट्यूबर की गुरुग्राम की किसी दुकान में मुलाकात हुई थी। यहां एल्विश ने आते ही सागर ठाकुर को मारना-पीटना शुरू कर दिया था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा गया था कि एल्विश अपने साथ कई लोगों को लेकर आया था। एल्विश ने दुकान में घुसते ही सागर ठाकुर पर थप्पड़ और घूसे बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान उसके साथ आये लोगों ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन एल्विश नहीं रुका। इस मारपीट के पूरे प्रकरण का यूट्यूबर सागर ठाकुर ने वीडियो बना लिया और इसे साझा कर दिया। वीडियो के सामने आने के बाद से ही एल्विश के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की जाने लगी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER