Entertainment News / बॉबी देओल करेंगे अब 'आश्रम 4' के जरिए धमाका, आया बड़ा अपडेट

Zoom News : Mar 26, 2024, 06:00 AM
Entertainment News: ‘एनिमल’ में अबरार का किरदार निभाकर बॉबी देओल हर तरफ छा गए. अब लॉर्ड बॉबी का नाम का हर तरफ सुर्खियों में है. सोशल मीडिया से लेकर लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर वो छाए हैं. अब उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज आई है. दरअसल, ये खबर उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम’ से जुड़ी हुई है. इस सीरीज का अगला सीजन आने वाला है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनके को-स्टार ने ही ये बात कही है.

‘आश्रम’ के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. वहीं हर किसी को चौथे सीजन का इंतजार है. हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ‘बाबा निराला’ एक बार फिर से कब तक देखने को मिलेंगे. इस बात का जवाब इस सीरीज में उनके राइट हैंड का किरदार निभा चुके एक्टर चंदन रॉय ने दिया है.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “हर कोई सेम ही सवाल पूछ रहा. मुझे लगता है कि इस साल आनी चाहिए. तैयारी तो पूरी है. थोड़ा सा हिस्सा शूट के लिए बचा है और कुछ स्क्रिप्टिंग बची है.” बहरहाल, अभी मेकर्स की तरफ से ‘आश्रम 4’ की घोषणा नहीं हुई है. अब देखना होगा कि मेकर्स कब तक ऐलान करते हैं और बाबा निराला कब अपने फैंस के बीच वापस आते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगे बॉबी देओल

इसी साल बॉबी देओल साउथ सिनेमा की भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. वो फिल्म है सुपरस्टार सूर्या की ‘कंगुवा’, जो एक बड़े लेवल की फिल्म होने वाली है. ये पिक्चर 10 भाषाओं में रिलीज होगी. वहीं रिपोर्ट के अनुसार इसका बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है. बॉबी के अलावा बॉलीवुड से एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी सामने आया है. वहीं कहा जा रहा है कि इसी साल ये पिक्चर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि मेकर्स ने अभी रिलीज डेट नहीं बताई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER