मनोरंजन / मोहनीश बहल की खूबसूरत बेटी प्रनूतन का बोल्ड और ग्लैमरस अवतार देखकर दीवाने हुए लोग

News18 : Dec 01, 2019, 10:36 AM
मुंबई | इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स का दौर चल रहा है। एक के बाद एक स्टार किड बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्टर मोहनीश बहल की लाडली बेटी (Mohnish Bahl Daughter) प्रनूतन बहल। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तो कर लिया लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चली। फिल्म चले न चले लेकिन प्रनूतन की खूबसूरती के चर्चे होने लगे। हों भी क्यों ना प्रनूतन हैं तो आखिर अभिनेत्री नूतन की पोती। वहीं प्रनूतन (Pranutan Bahl Bold Photos) हाल ही में तब जबरदस्त सुर्खियों में आ गईं जब वो फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या के बेटे देवांश की शादी में पहुंचीं।

प्रनूतन बहल ने इस शादी के लिए बैकलेस ब्लाउज और सीग्रीन साड़ी चुनी थी। इस आउटफिट में वो इतनी खूबसूरत और हॉट दिख रही थीं कि कैमरे उन्हें देखते ही थम गए।

प्रनूतन ने अपनी ये बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई प्रनूतन का दीवाना हुआ जा रहा है। इस तस्वीरों में खूबसूरत दिखने के साथ-साथ प्रनूतन किसी मॉडल की तरह पोज भी दे रही हैं।

प्रनूतन बॉलीवुड में शानदार डेब्यू कर चुकी हैं। मोहनीश बहल की बेटी को सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ही अपने बैनर से लॉन्च किया है। प्रनूतन की पहली फिल्म का नाम नोटबुक है। ये फिल्म कुछ खास तो नहीं चली लेकिन प्रनूतन को खूब तारीफें मिलीं।

प्रनूतन अपनी दादी नूतन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। ये बात उनकी पहली झलक देखकर ही लोग समझ गए थे। हालांकि अभी बॉलीवुड में वो खुद को साबित करने में लगी हुई हैं।

View this post on Instagram

Just going with the flow 😝

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan) on

अभिनेता मोहनीश बहल की लाडली बेटी नूतन किसी मॉडल से कम नहीं दिखतीं। फिल्मों में आने से पहले उनका अंदाज कुछ और ही थी लेकिन अब सबको चौंकाते हुए प्रनूतन काफी बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER