Bollywood / ऑडियंस का प्यार और सपोर्ट मुझे ताकत देता है- राजकुमार राव

Zoom News : Aug 05, 2020, 05:54 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव का कहना है कि ऑडियंस के प्यार और सपोर्ट की वजह से उन्हें उनके सपनों को पूरा करने की ताकत मिलती है। राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म 'ओमर्टा' को लेकर सुर्खियों में है। 'ओमर्टा' का प्रीमियर 24 जुलाई को जी5 पर हुआ था। 

बता दें राजकुमार राव ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर राजकुमार राव किसी भी कैरेक्टर में बखूबी ढल जाते हैं, और इसलिए ऑडियंस उन्हें बहुत सारा प्यार देने के साथ ही बहुत सपोर्ट भी करती है। 

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, "आप सभी के लिए ये एक थैंक्यू पोस्ट है। आप सभी के मैसेजों और कमेंट्स का एक-एक कर रिप्लाई करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन विश्वास करिए, आपका प्यार और सपोर्ट मुझे हर समय और कठिन काम करने और अपने सपनों को पूरा करने के साथ ही अपने काम से आप लोगो के हंसाने के लिए ताकत देता है। मैं आप लोगों से प्यार करता हूँ। आभार।"

एक्टर राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए है, और अबतक के अपने करियर में उन्होंने "शाहिद", "ओमेर्टा", "तलाश", "शैतान", "बरेली की बर्फी", "न्यूटन", "सिटी लाइट्स", "स्त्री" जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

वही राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म "रुही आफ्जा" में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे। और अपकमिंग फिल्म "छलांग" में राजकुमार, नुसरत भारुचा के साथ दिखाई देगें। इसके अलावा उनके पाइपलाइन में एक और फिल्म है, जिसका नाम है "लूडो"। 

"लूडो" को अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है और इसमें राजकुमार राव के अलावा फातिमा सना शेख, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, पकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी भी हैं। इस फिल्म को अनुराग बसु और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER