Pakistan / लाहौर में एक घर के बाहर बम विस्फोट, 2 लोगों की मौत, 17 घायल

Zoom News : Jun 23, 2021, 02:27 PM
पाकिस्तान के लाहौर में बुधवार को हुए एक भीषण विस्फोट में कम-से-कम 2 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। Dawn की रिपोर्ट के मुताबिक धामाका लाहौर के जौहर शहर में हुआ। विस्फोट में घायल हुए लोगों को जिन्ना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौजूदा अधिकारी बम धमाके के पीछे का कारण पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया गया है कि 

घटनास्थल पर मौजूद शहर के उपायुक्त मुदस्सिर रियाज मलिक ने कहा कि घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। रियाज ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अधिकारी विस्फोट का कारण जानने के लिए काम कर रहे हैं। लाहौर के  पुलिस अधिकारी (सीसीपीओ) गुलाम महमूद डोगर ने कहा कि घायलों को आगे के इलाज के लिए जिन्ना अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पंजाब इमरजेंसी सर्विस घटना स्थल पर बचाव कार्य कर रही है। उन्होंने अधिक घायलों के होने की आशंका जताई है।सपाकिस्तान में मौजूद पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने मांग की है कि विस्फोट के लिए जिम्मेदार लोगों का पता लगाया जाए। मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि बुजदार ने जोहर कस्बे में हुए विस्फोट के संबंध में पुलिस से रिपोर्ट की मांग की है और घटना की तत्काल जांच के आदेश दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER