BBL 10 / गेंदबाज उड़े एलेक्स हेल्स की आंधी में, तोड़ा 30 छक्के लगाकर बिग बैश का रिकॉर्ड

Zoom News : Jan 26, 2021, 07:36 AM
नई दिल्ली। इंग्लैंड टीम द्वारा पिछले 2 वर्षों से एकदिवसीय और टी 20 टीम से बाहर किए गए खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग (बीबीएल 10) में एक बड़ी हिट बना रहे हैं। एलेक्स हेल्स के बारे में बात की जा रही है जिन्होंने एक बार फिर बिग बैश लीग में सिडनी थंडर को एक और मैच दिया। मंगलवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ एलेक्स हेल्स ने 63 गेंदों की 39 रनों की पारी खेली। हेल्स की इस पारी के आधार पर सिडनी थंडर ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 9 विकेट से हारे हुए तरीके से हराया। एडिलेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बारिश से बाधित मैच में 14 ओवरों में 115 रन बनाए, जवाब में सिडनी थंडर ने 11 गेंद पहले यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

सिडनी थंडर ने बहुत खराब शुरुआत की, उस्मान ख्वाजा ने पहली गेंद पर गेंदबाजी की, लेकिन इसके बाद कप्तान कैलम फर्ग्यूसन और एलेक्स हेल्स ने एडिलेड गेंदबाजों की खबर ली। एलेक्स हेल्स और कैलम फर्ग्यूसन दोनों ने सिर्फ 72 गेंदों में 116 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। कप्तान फर्ग्यूसन ने नाबाद 46 रन बनाए।

बता दें कि एलेक्स हेल्स ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान बिग बैश लीग का बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। एलेक्स हेल्स ने एडिलेड के खिलाफ 4 छक्के लगाए और इसी के साथ उन्होंने इस सीजन में कुल 30 छक्के लगाए। वह बिग बैश के एक सीजन में 30 छक्के मारने वाले पहले खिलाड़ी हैं। एलेक्स हेल्स ने इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक 535 रन बनाए हैं। उनका बल्लेबाजी औसत 41.15 है। उन्होंने एक शतक और 2 अर्धशतक भी लगाए हैं। एलेक्स हेल्स की ऐसी बल्लेबाजी उन्हें आईपीएल 2021 में एक बड़ा अनुबंध दे सकती है। उनका यह रूप निश्चित रूप से कई फ्रेंचाइजी को आकर्षित करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER