विशेष / गोविंदा के गाने पर लड़के ने किया जबरदस्त डांस, सभी को बनाया दीवाना - देखें Video

Zoom News : Feb 09, 2021, 10:48 PM
विशेष | सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार इन वीडियोज के जरिए बच्चों के नए-नए और अद्भुत टैलेंट भी हमें देखने को मिलते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और लोग इस बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में झुग्गियों में रहने वाला एक बच्चा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) के गानों पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। वह इतना कमाल का डांस कर रहा है कि कोई भी इसे देखकर इसका फैन हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबसे पहले बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के सीईओ आशीष चौहान (Ashish Chauhan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, क्या हम इस बच्चे को फेमस कर सकते हैं, ताकि वह अपने डांसिंग टैलेंट को बेहतर कर सके और अपनी पहचान बना सके। आशीष चौहान के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अब बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने भी बच्चे का यह डांस वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जावेद जाफरी भी इस बच्चे के डांस को देखकर इसके मुरीद हो गए हैं।

देखें Video: 

इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे यह लड़का गोविंदा के अलग-अलग गानों पर जबरदस्त डांस कर रहा है। इसका डांस देखकर तो ऐसा लग रहा है कि मानो यह लड़का डांस की ट्रेनिंग लेता हो। लोग इस वीडियो को बार-बर देख रहे हैं और बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER