नालंदा / बॉयफ्रेंड ने की दूसरी लड़की से शादी, तो नाराज गर्लफ्रेंड ने काट दिए दुल्हन के बाल, आंखें फेविक्विक से चिपका दीं

Zoom News : Dec 03, 2020, 07:07 AM
बिहार के नालंदा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपने प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर ऐसा काम किया कि देखने वाले हैरान रह गए। लड़की ने पहले अपने प्रेमी की नवविवाहित दुल्हन का मुंडन किया और उसके बाद उसकी आँखों पर हाथ फेरा। इतना ही नहीं, उन्होंने दुल्हन की जमकर पिटाई भी की।

यह घटना नालंदा में चर्चा का विषय बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि शादी से पहले आरोपी लड़की और इस लड़के का अफेयर चल रहा था। लेकिन उसने 1 दिसंबर को शेखपुरा जिले में दूसरी लड़की से शादी कर ली।

प्रेमी की शादी की खबर से प्रेमिका इतनी नाराज हो गई कि वह बदला लेने के लिए प्रेमी के घर पहुंच गई। वहाँ, उसने सोते समय दुल्हन के बाल काट दिए और उसकी आँखों को फेविक्विक से चिपका दिया। इसके बाद उसने दुल्हन को भी पीटा। वो दर्द से चीखने लगी। शोर सुनकर परिजनों को नींद खुल गई और उन्होंने प्रेमिका को पकड़ लिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। वहीं, दुल्हन को इलाज के लिए शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह घटना भागनबिगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाब गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस तैनात है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER