Crime / शादी हो चुकी गर्लफ्रेंड को लेने उसके ससुराल पहुंचा बॉयफ्रेंड, पीटकर पति ने मार दिया

Zoom News : Dec 25, 2020, 12:36 PM
उत्तर प्रदेश के देवरिया में ग्रामीणों ने ससुराल पहुंचे अपने प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बनकटा पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना बुधवार रात बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव की है। दोनों का वर्षों से प्रेम संबंध था। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन 8 दिसंबर को लड़की के परिवार ने लड़की की शादी दूसरे लड़के विकास पांडे से करवा दी। गौरतलब है कि काजल की शादी 8 दिसंबर को बिहार के सीवान जिले के थाना दरौली के डीराई मठिया के गाँव बनकटा थाना देवरिया के नोनार पाण्डेय के विकास पांडे से हुई थी।

काजल का प्रेमी पंकज मिश्रा अपने साथियों के साथ बुधवार 23 दिसंबर की देर रात प्रेमिका के बुलावे पर ससुराल पहुंचा। लड़की की सहमति से, उसे अपने साथ ले जाया गया, जिस पर उसके पति विकास पांडे और ससुर जितेंद्र पांडे ने विरोध किया।

तभी प्रेमी पंकज और उसके साथियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया। शोर और अराजकता सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और प्रेमी पंकज को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग निकले। ग्रामीणों ने पंकज को लहूलुहान कर दिया।

इस सूचना पर बनकटा पुलिस पहुंची और घायल युवक को सीएचसी भाटपाररानी ले गई। उसके बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन पंकज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

एसपी डॉ। श्रीपति मिश्रा ने बताया कि 8 दिसंबर को देवरिया जिले के बनकटा थाने के नोनार पांडे के गांव में एक लड़की की शादी 8 दिसंबर को हुई थी और वह दरौली के नजदीकी पुलिस स्टेशन सिवान की रहने वाली है। उसका गाँव के एक लड़के से रिश्ता था, जिसका नाम पंकज है। पंकज अपने दो या तीन साथियों के साथ रात 11 बजे पीछे के दरवाजे से महिला के ससुराल में घुस गया और उसे भगा ले गया। दोनों पक्षों में विवाद हुआ जिसमें युवक घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस संबंध में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER