Special / शादी में दुल्हन के दोस्तों ने स्टेज पर चढ़कर साथ में गाया ऐसा गाना, यारों की परफॉर्मेंस देख भावुक हो गई दुल्हनिया

Zoom News : Feb 04, 2022, 05:41 PM
Wedding Viral Video: दूल्हा-दुल्हन की शादी को खास बनाने के लिए उनके दोस्त शादी में एक से एक खास तैयारियां करते हैं. दूल्हा-दुल्हन को स्पेशल फील कराने के लिए इनके दोस्ती में कभी शानदार सरप्राइज देते हैं कभी अचानक से परफॉर्म करने लगते हैं. ऐसा ही एक शानदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जहां दोस्तों की परफॉर्मेंस ने दुल्हन को बेहद इमोशनल कर दिया. 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दुल्हन के दोस्तों पर एक ग्रुप 'मेरा तो यार है हीरा' गाने पर परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं. ये सभी दोस्त शारदार एक्सप्रेशन और स्टेप करते डांस कर रहे हैं. दोस्तों की सरप्राइड देख दुल्हन काफी भावुक हो गई. ये इमोशनल दुल्हन अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई और इनकी आंखों से आंसू छलक गए. 

यहां देखिए पूरा वीडियो: 

सोशल मीडिया पर दुल्हन के इस दोस्तों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही तमाम लोगों का कहना है कि उन्होंने इससे अच्छा परफॉर्मेंस आज तक नहीं देखा है. इसके साथ ही तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER