राजस्थान / साली का रेप कर जीजा ने बनाया अश्लील वीडियो, शादी तय होते ही किया वायरल

Zoom News : Apr 20, 2021, 03:19 PM
भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक लड़की ने अपने जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. लड़की का कहना है कि पहले जीजा उसे बहला फुसलाकर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. यही नहीं, उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपी ने जो किया वह काफी चौकाने वाला था. 

जब पीड़िता की शादी कहीं और तय हो गई तब आरोपी जीजा ने उसकी शादी रुकवाने के लिए उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. यहां तक कि उसका अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भी भेज दिया. बताया जा रहा है कि  21 वर्षीय लड़की बीए फाइनल ईयर की छात्रा है. आगामी 27 अप्रैल को पीड़िता की शादी होने जा रही है. 

दरअसल, ये मामला भरतपुर के उच्चैन थाना इलाके का है. जहां की एक 21 वर्षीय लड़की ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. लड़की का कहना है कि उसके जीजा अलवर के ही रहने वाले हैं. फरवरी महीने में उसके जीजा यादराम उसे बहला फुसलाकर अलवर ले गया. 

अलवर ले जाकर तीन दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया और पीड़िता को स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया. अब जब उसकी शादी होने जा रही है तो आरोपी जीजा ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसके मंगेतर को भी भेज दिया.

उच्चैन थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि एक लड़की ने अपने ही जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है की उसका जीजा उसे बहला फुसलाकर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया. अब शादी तय होने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER