UP / ससुराल वालों ने उसके देवर की शादी के लिए खरीदें ज्यादा गहनें, तो नाराज हो गयी भाभी, खा लिया जहर

Zoom News : Mar 06, 2021, 05:15 PM
उत्तर प्रदेश में देवरिया से दिल की धड़कन का मामला उभरा है जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया। इसका कारण यह था कि उनके ससुराल वालों ने उसे अपने भाई के विवाह में लेने के लिए एक गहना लिया और महिला की शादी हुई। यह मामला देवरिया के बरह के कटेला से संबंधित है, यहां मई में 32 वर्षीय रैंटेट का विवाह है और आभूषणों को प्रसाद के लिए खरीदा जा रहा था। इस समय के दौरान, एक गहना रंग के पास आभूषण से अधिक खरीद रहा था। यह बात रंग के माध्यम से पारित हुई और यह बहुत नाराज था।

रात में परिवार के सदस्यों को खिलाने के बाद, वह अपने बच्चों और देर रात के साथ कमरे में सोने के लिए चला गया, वह बच्चों और अपनी कीटनाशकों को पीता था। इसके बाद, उनके 10 वर्षीय, 6 वर्षीय और 5 वर्षीय पुत्रों ने बिगड़ना शुरू कर दिया, उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। यदि स्लीपर खुले हैं, तो हर किसी को एनी-फैनन में अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन एक महिला और उसके बच्चे की मृत्यु हो गई। जबकि दो बच्चों का इलाज चल रहा है।

मृत महिला के सास ने कहा कि अगर हमने एक छोटे से लड़के की शादी की पेशकश करने के लिए एक आभूषण खरीदा है, तो रंगाई ने उसी चीज़ के बारे में चिल्लाया कि उसने और अधिक खरीदा है, हमें भी चाहिए। उसके बाद मैंने अपना हाथ आगे बढ़ाया और कहा कि एक बार शादी करने के बाद, हम इसे भी खरीद लेंगे। लेकिन वह गुस्से में था।

एसपी, एसपी एसपी, एसपी, कहता है कि इस जिले के गांव के कटिलवा में, महिला ने कल रात अपने 3 बच्चों के साथ अपने 3 बच्चों के साथ जहर की है। पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई दायर की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER