Dhoni Retirement / धोनी के संन्यास पर भावुक हुए कप्तान कोहली, लिखा- आपके आगे नतमस्तक हूं

AajTak : Aug 16, 2020, 07:21 AM
Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। धोनी के संन्यास की घोषणा करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने भी ट्विटर पर भावुक पोस्ट लिखकर उनके योगदान को याद किया है। विराट ने अपने ट्वीट में कहा है कि आपने देश के लिए जो किया, वह हमेशा सभी के दिल में रहेगा।

टीम इंडिया के कप्तान ने कहा है कि हर क्रिकेटर को एक दिन अपनी यात्रा समाप्त करनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि लेकिन फिर भी जब आप किसी को बहुत करीब से जानते हों और वो इस तरह के निर्णय लेता है, वह काफी भावुक करने वाला होता है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने आगे लिखा है कि मुझे जो परस्पर सम्मान और गर्मजोशी आपसे मिली है, वह हमेशा मेरे साथ रहेगी।

विराट ने कहा कि दुनिया ने उपलब्धियां देखी हैं, लेकिन मैंने उस व्यक्तित्व को देखा है। भारतीय कप्तान ने अंत में कहा कि यह सब कुछ छोड़ने के लिए धन्यवाद, मैं आपके आगे नतमस्तक हूं। गौरतलब है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी के साथ विश्व कप की खिताबी जीत को सबसे यादगार लम्हा बताया। सचिन ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय क्रिकेट में धोनी का योगदान बहु्त बड़ा है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी धोनी के संन्यास पर बयान जारी कर इसे एक युग का अंत बताया है। बता दें कि एमएस धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास का ऐलान किया।धोनी ने लिखा कि 7।29 बजे से मुझे रिटायर समझा जाए।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER