IND vs PAK / रोहित ने ऋषभ पंत, हार्दिक को लगाई फटकार, खराब शॉट खेलकर हुए आउट

Zoom News : Sep 04, 2022, 10:24 PM
IND vs PAK | भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Asia Cup 2022) के बीच एशिया कप 2022 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर 4 का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलl जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है, जिसके जवाब में भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया है। भारत की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना अर्धशतक पूरा किया। कोहली ने 60 रनों की पारी खेली। उन्होंने 44 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया। वहीं, पिछले मैच के हीरो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आज अपना खाता भी नहीं खोल पाए। 

हार्दिक को मोहम्मद हसनैन ने मोहम्मद नवाज के हाथों कैच कराया। हार्दिक दो गेंदें खेलने के बाद बिना स्कोर किए पवेलियन लौट गए। उनसे पहले ऋषभ पंत भी खराब शॉट खेलकर आउट हो गए थे। पंत ने 12 गेंदों पर दो चौकों की बदाैलत 14 रन बनाए। उन्हें शादाब खान ने आसिफ अली के हाथों कैच कराया।

रोहित और हार्दिक के खराब शॉट खेलकर आउट होने पर कप्तान रोहित ड्रेसिंग रूम में काफी नाराज दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें रोहित ड्रेसिंग रूम में पंत और हार्दिक पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। एक समय तो रोहित और पंत के बीच गुस्से में बातचीत भी होती हुई दिखाई दे रही है। कप्तान रोहित ने इस मुकाबले में 16 गेंदों पर तीन चाैके और दो छक्के की बदौलत 28 रन बनाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER