Telangana / तेलंगाना में बह गई कारें, 4 की मौत

Zoom News : Aug 30, 2021, 07:11 PM

रविवार 29 अगस्त को तेलंगाना में बारिश से जुड़ी अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई थी और एक बच्चा लापता था। विकाराबाद। मरपल्ली मंडल के थिम्मापुर गांव में शाम करीब सात बजे हुई घटना में कार बहते पानी में बहकर पानी के बहाव में गिर गई।


पीड़ितों की पहचान दुल्हन प्रवालिका के रूप में हुई; राघवेंद्र रेड्डी, ड्राइविंग बल; और स्वेता, प्रवालिका की भाभी। श्रीसंत रेड्डी नाम का एक छोटा लड़का अब भी लापता है। हादसे में बाल-बाल बचे दो लोगों में दूल्हा नवाज रेड्डी और उनकी बहन राधाम्मा शामिल हैं। वाहन मोमिनपेट से रावुलपल्ली की ओर वापस आ रहा था, जिसमें नवाज रेड्डी शादी की रस्म के बाद प्रवालिका को अपने आवास पर ला रहे थे। दोनों की शादी 26 अगस्त को हुई थी।


पुलिस ने बताया कि झील से सटी गली में दो मीटर ऊंचाई का पानी था, जिस पर चालक ने ध्यान नहीं दिया और आगे बढ़ने का प्रयास किया. तेज धारा के प्रभाव में कार बह गई। मौके से एक किलोमीटर दूर वाहन पलट गया। हालांकि, रहने वाले गायब थे, पुलिस ने कहा।


इस घटना को याद करते हुए नवाज रेड्डी ने कहा, 'हम सभी को गाड़ी में बंद कर दिया गया था। वाहन बह गया और कुछ दूर जाने के बाद एक पेड़ से टकरा गया जिससे खिड़की का शीशा टूट गया और कार में पानी भर गया।


एक अन्य उत्तरजीवी राधम्मा, जो अभी तक परेशान करने वाली घटना से उबरी नहीं है, ने कहा, “चूंकि कांच खुला था, मैं कार से बाहर निकल सकता था। लेकिन मैं भी गाड़ी में ही बह गया। मेरे भाई के बचने के तरीके के बारे में मुझे कोई याद नहीं है। और एक बार जब मैं मदद के लिए चिल्लाया, तो उसने आकर मुझे बचाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER