IPL 2021 / चहल को पहले विकेट के लिए 3 मैचों का करना पड़ा इंतजार, रो पड़ीं धनश्री वर्मा

Zoom News : Apr 19, 2021, 06:59 AM
Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हरा दिया। मैच में आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इस सीजन का अपना पहला विकेट लिया। चहल की इस सफलता के बाद उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भावुक हो गईं। चेपॉक स्टेडियम में मौजूद धनश्री अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाईं। चहल को इस सीजन में पहला विकेट लेने के लिए तीन मैचों का इंतजार करना पड़ा।  उन्हें पिछले दो मैचों में एक भी सफलता नहीं मिली थी। 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला गया मुकाबला चहल का आईपीएल में 100वां मैच था। वहीं, केकेआर के खिलाफ मुकाबले में चहल ने 4 ओवरों में 34 रन देकर 2 विकेट निकाले। उन्होंने ओपनर नीतीश राणा और अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को पवेलियन भेजा। 

चहल और धनश्री की बात करें तो दोनों ने पिछले साल शादी की। दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आईपीएल-14 में अपने पति को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। चहल ने आईपीएल में 102 मैच खेले हैं। उन्होंने 123 विकेट अपने नाम किए हैं। वह आरसीबी के मुख्य स्पिनर हैं। 

इससे पहले ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की पारियों की बदौलत आरसीबी ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन ही बना पाई। आरसीबी की इस सीजन में ये लगातार तीसरी जीत है।

धनश्री सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी आरसीबी को चीयर करने स्टेडियम में मौजूद थीं। आरसीबी ने इस मुकाबले को 6 रनों से जीता था। मैच के बाद धनश्री ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वो पल जब टीम को चीयर करते हुए हमारी आवाज बंद हो गई। शानदार मैच।'  


 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER