KBC / शो में हिस्सा लेने पर केबीसी 13 कंटेस्टेंट के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

Zoom News : Aug 29, 2021, 11:38 PM

शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति 13 की हॉट सीट पर राजस्थान के कोटा के एक रेलवे कर्मचारी देशबंधु पांडे का सहारा लेकर शोभा बढ़ाई गई. एपिसोड के दौरान वह अमिताभ बच्चन को लगातार प्रेरित करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए उनकी तारीफ करते रहे। उन्होंने बिना किसी कठिनाई के पहले 10 प्रश्नों का उत्तर दिया और 3,20,000 रुपये प्राप्त किए।


लेकिन देशबंधु अब केबीसी होने और 'रेलवे प्रशासन द्वारा दंडित' होने के नतीजों से जूझ रहे हैं।


देशबंधु सीधे अपने परिवार के साथ वीडियो साझा करने के लिए गए और उन्हें मिले चेक को दिखाकर इस्तेमाल किया। वही मोशन पिक्चर्स में देशबंधु ने उन्हें मिली चार्जशीट की लगभग शेयर की हुई तस्वीरें बताईं.


रेलवे प्रबंधन की मदद से उन्हें भेजी गई चार्जशीट में कहा गया है कि अगले तीन साल के लिए उनकी वेतन वृद्धि रोक दी गई है लेकिन इस मामले में चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है। पश्चिम मध्य रेलवे मजदूर संघ के संभागीय सचिव खालिद ने कहा है कि केबीसी 13 प्रतिभागियों के साथ रेलवे प्रबंधन ठीक से नहीं किया गया है.


देशबंधु शो में हिस्सा लेने के लिए 9-13 अगस्त तक मुंबई में रहे। उन्होंने अधिकारियों को काम से छुट्टी लेने की सूचना दी थी। लेकिन उनके अवकाश आवेदन पर विचार नहीं किया गया। देश बंधु ने पहले सप्ताह में शो के भीतर भाग लिया और 3,20,000 रुपये घर ले गए। वह सीधे 6,40,000 रुपये के प्रश्न का प्रयास करने गया, हालांकि, इसे गलत लगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER