एंटरटेनमेंट / KBC 14 में पहुंचे अबू सलेम को पकड़वाने वाले अफसर, बिग बी इम्प्रेस

Zoom News : Aug 17, 2022, 04:32 PM
एंटरटेनमेंट | कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सामने इस बार एक बहादुर अफसर होंगे। एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसमें होस्ट अमिताभ बच्चन नागालैंड के डीजीपी रुपिन शर्मा का स्वागत करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने 2000 में वॉन्टेंड अपराधी अबू सलेम को अरेस्ट करवाया था। वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें बिग बी और दर्शक उनका स्वागत करते हैं। इसके बाद रुपिन बताते हैं कि उन्होंने अबू सलेम को पकड़वाया था।

बोले, बदल गया जेल का कॉन्सेप्ट

प्रोमो में रुपिन बोलते हैं, मैं नागालैंड में डायरेक्टर जनरल ऑफ प्रिजन के रूप में काम करता हूं। आज के जमाने में जेल का कॉन्सेप्ट एकदम बदल गया है। वे सुधारगृह ज्यादाबन गए हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं, आपने एक बहुत ही खौफनाक वॉन्टेड टेररिस्ट को पकड़ा था। इस पर रुपिन बोलते हैं, अबू सलेम। बॉम्बे ब्लास्ट हुए जिसमें उन्हीं का हाथ था। इसके बाद रुपिन के साथ काम करने वाले कुछ लोग दिखाए जाते हैं जो उनकी तारीफ करते हैं। अमिताभ बच्चन बोलते हैं, बहुत मुश्किल काम होता है, लोगों के हृदय को जीतना। वेलडन सर।

अबू सलेम को ऐसे किया था ट्रेस

द प्रिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, 2005 में पुर्तगाल से अबू सलेम के प्रत्यर्पण में रुपिन शर्मा का बड़ा हाथ था। रुपिन सीबीआई टीम के लीडर थे। वह उस वक्त असिस्टेंट डायरेक्टर की पोस्ट पर थे। उन्होंने 2002 में एक मेल के जरिये अबू सलेम की लोकेशन पुर्तगाल ट्रेस की थी। 

केबीसी पर आने से पहले नर्वस होते हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन एक मीडिया इंटरैक्शन में बता चुके हैं कि वह जब भी केबीसी के सेट्स पर आते हैं तो नर्वस होते हैं। उनके हाथ-पैर कांपते हैं और वह सोचते हैं कि क्या बोलेंगे और वह खुद को कैसे प्रजेंट करेंगे। लेकिन दर्शकों का प्यार उन्हें हमेशा हिम्मत देता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER