KBC14 / कोई कंटेस्टेंट नहीं दे सका इस आसान से सवाल का जवाब, देखने लायक थे बिग बी के एक्सप्रेशन्स

Zoom News : Sep 03, 2022, 10:36 PM
KBC14 | अमिताभ बच्चन होस्टेड रियलिटी शो Kaun Banega Crorepati में आने वाले सभी कंटेस्टेंट यूं तो अपनी पूरी तैयारी के साथ आते हैं, लेकिन फिर भी कई बार ऐसी सिचुएशन बन जाती है जिस पर हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इस मजेदार घटना का वीडियो खुद सोनी टीवी द्वारा शेयर किया गया है जो कि खूब देखा जा रहा है।

कोई भी नहीं दे सका सवाल का सही जवाब

हॉटसीट पर कौन बैठेगा यह जानने के लिए अमिताभ बच्चन ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल पूछा। अमिताभ बच्चन सवाल पूछने के बाद जब सही जवाब बताकर ये जानने की कोशिश में स्क्रीन की तरफ देखने लगे कि किसने सबसे तेज जवाब दिया है तो उनकी बत्ती गुल हो गई। क्योंकि इस सवाल का सही जवाब कोई दे ही नहीं सका था।

आप सब भारतवासी हैं कि क्या हैं?

अमिताभ बच्चन स्क्रीन की तरफ देखने के बाद बस देखते ही रह गए। उनकी समझ में नहीं आया कि क्या बोलें। फिर बिग बी ने मजाकिया अंदाज में कहा- निल बट्टे सन्नाटा। अमिताभ बच्चन ने सभी खिलाड़ियों की तरफ देखते हुए कहा- सर आप लोग सब भारतवासी हैं या क्या हैं? किसी का जवाब नहीं आया।

क्या था अमिताभ बच्चन का सवाल?

लेकिन जाहिर है कि आप भी जानना चाहेंगे कि आखिर ऐसा क्या सवाल था जिसका सही जवाब किसी भी खिलाड़ी को नहीं पता था? तो आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने खिलाड़ियों से पूछा था कि इनमें से कौन सी जगह दिल्ली से सबसे दूर है? ऑप्शन्स थे- बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद और भुवनेश्वर। इस सवाल का सही जवाब था- बेंगलुरू।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER