Kaun Banega Crorepati / कोरोना के बाद भी14 घंटे काम करते हैं अमिताभ बच्चन, KBC में किया खुलासा

Zoom News : Sep 07, 2022, 03:34 PM
Kaun Banega Crorepati : अमिताभ बच्चन हर पीढ़ी के लिए प्रेरणा से कम नहीं। उनके पास कई नए एक्टर्स से ज्यादा काम है। इस उम्र में भी वह काफी मेहनत करते हैं। कोविड से ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर वापसी की। कुछ दिन पहले ही अमिताभ कोरोना पॉजिटिव हुए थे। साल 2020 से अब तक अमिताभ दो बार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह बीमारी से ठीक होने के बाद कितने घंटे काम कर रहे हैं।

केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट ब्रिज किशोर अपने काम के बारे में होस्ट अमिताभ बच्चन को बताते हैं, मुझे रोज 12 घंटे काम करना पड़ता हैं और हमें महीने में सिर्फ दो छुटियां मिलती हैं। जिसके जवाब में अमिताभ कहते हैं आपकी और हमारी स्थिति बिल्कुल एक जैसी है हम भी क्या बताएं आपको सुबह 6 बजे से यहां लगे हुए हैं और अब जब आपका खेल खत्म होगा तो आएंगे हम यहां और फिर ये 7-8 बजे रात तक चलेगा। 

हाल ही में अमिताभ ने 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी है।  अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने के बाद शो की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई थी। शूटिंग पर वापस लौटने के बाद अमिताभ ने एक ब्लॉग के जरिये फैंस  शुक्रिया किया। एक्टर ने कहा 9 दिनों का आइसोलेशन……आप सभी की दुआओं का असर है……. बैक टू वर्क….आप सभी का हाथ जोड़कर  शुक्रिया।

अमिताभ बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक्टर रणबीर कपूर के साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ के अलावा आलिया भट्ट , मौनी रॉय और नागार्जुन है। फिल्म 9 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल ,तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER