एंटरटेनमेंट / अमिताभ बच्चन ने कॉलेज के वक्त की ऐसी हरकत, नहीं होगा यकीन

Zoom News : Aug 25, 2022, 03:45 PM
एंटरटेनमेंट | कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन गेम के बीच में कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार बातें करते रहते हैं। वह कई बार अपनी जिंदगी और परिवार से जुड़े इंट्रेस्टिंग खुलासे भी करते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में सोमेश्वर सकपाल अच्छा खेले। उनके बाद अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर कंटेस्टेंट प्रशांत शर्मा का स्वागत करते हैं। प्रशांत नैनीताल से आए थे। उनके शहर का नाम सुनकर बिग बी खुश हो जाते हैं औऱ बताते हैं कि यह जगह उनके काफी करीब है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि वहां उन्होंने पढ़ाई की थी साथ में कुछ शरारतें भी याद कीं। 

बिग बी ने सीखा होटल मैनेजमेंट

कंटेस्टेंट प्रशांत होटल मैनेजमेंट के टीचर हैं, यह जानकर अमिताभ बच्चन उनके काम के बारे में उत्सुकता दिखाते हैं। बिग बी पूछते हैं कि वह क्या पढ़ाते हैं। इस पर प्रशांत बताते हैं, होटल मैनेजमेंट से जुड़े विषय जैसे फूड्स ऐंड बेवेरेज, इन्हें कैसे सर्व करना है और कैसे पैसे कमाना है। लेकिन अब मैं पर्सनैलिटी डिवेलपमेंट पढ़ा रहा हूं क्योंकि इसकी हर जगह जरूरत है।

अमिताभ बच्चन ने बताया मजेदार किस्सा

प्रशांत अमिताभ बच्चन से पूछते हैं, सर आप नैनीताल में पढ़े हैं, उस वक्त आपका फेवरिट रेस्ट्रॉन्ट कौन सा होता था। इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया, उस टाइम रोटी के साथ एक पकौड़ा बहुत बढ़िया बनता था, जहां हमारी सड़क जाती थी। आलू की सब्जी होती थी रोटी में बांधकर मिलती थी तो बहुत अच्छा लगता था खाने में। उसके लिए हम बाउंड्री वॉल फांदकर जाते थे। अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि उन लोगों के लिए बाउंड्री वॉल चढ़कर जाना बहुत आसान था क्योंकि हमारे बगल में लेडीज का स्कूल था तो हम अक्सर दीवार पर चढ़कर उन्हें देखने जाते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER