IPL Auction 2021 / CSK ने पुजारा को खरीदा, हेजलवुड हुए ट्रोल - जानिए क्या है वजह

Zoom News : Feb 18, 2021, 08:37 PM
IPL Auction 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए चेन्नई में ऑक्शन जारी है। साल 2014 के बाद चेतेश्वर पुजारा आईपीएल 2021 में खेलते नजर आएंगे। पुजारा को आईपीएल नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। पुजारा काफी लंबे समय से सफेंद गेंद की क्रिकेट से दूर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने इस बार आईपीएल में खेलने की इच्छा भी जताई थी। इसी बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने पुजारा के चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने के बाद जोश हेजलवुड को ट्विटर पर ट्रोल किया है। 

वसीम जाफर ने अपने ट्विटर पर जोश हेजलवुड की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'वह मूवमेंट जब आपको एहसास हो कि आपको  दोबारा से नेट्स के अंदर चेतेश्वर पुजारा को गेंदबाजी करनी पड़ेगी।' पुजारा को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 50 लाख के बेस प्राइस पर खरीदा और जैसे ही सीएसके ने उन्हें खरीदा बाकी फ्रेंचाइजी टीमों ने ताली बजाकर उनकी तारीफ की। पुजारा के बिडिंग का वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और यह वीडियो आपका भी दिल जीत लेगा। पुजारा आईपीएल ऑक्शन में पहले अनसोल्ड रह चुके हैं, ऐसा माना जा रहा था कि वह एक बार फिर अनसोल्ड रहेंगे, लेकिन सीएसके ने उन्हें खरीदा। पुजारा टीम इंडिया के बेस्ट टेस्ट बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। देखना होगा कि आईपीएल 2021 में क्या उन्हें सीएसके की ओर से कोई मैच खेलने का मौका मिलता है या नहीं।

पुजारा अपनी डिफेंसिव बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। ऑक्शन की बात करें तो यह पहला मौका है, जब आईपीएल ऑक्शन के इतिहास में चार खिलाड़ी 14 या 14+ करोड़ रुपये में बिके हैं। क्रिस मौरिस को 16.25 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है। ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ में खरीदा, जबकि बैंगलोर की टीम ने ही काइल जेमीसन को 15 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER