IPL Auction 2021 / 15 करोड़ रुपये की बोली लगने पर क्या बोले काइल जेमीसन

Zoom News : Feb 19, 2021, 09:28 PM
IPL Auction 2021 | न्यूजीलैंड के काइल जेमीसन आईपीएल इतिहास के चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी हो गए हैं। 18 फरवरी को हुए मिनी ऑक्शन में न्यूजीलैंड के जेमीसन काफी चर्चा में रहे। उन्होंने नीलामी के बाद बताया कि वह आधी रात जागकर ऑक्शन को देखा। उन्हें 15 करोड़ रुपये में विराट कोहली की टीम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा है। 

उन्हें खरीदने के लिए तीन टीमों के बीच होड़ लगी थी लेकिन अंत में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उन्हें करीब दो मिलियन डॉलर में खरीदा जिससे वह न्यूजीलैंड के सबसे ज्यादा राशि में बिकने वाले और आईपीएल के 14 साल के इतिहास में चौथे सबसे ज्यादा राशि में बिकने वाले क्रिकेटर बन गए।

जेमीसन ने स्टफ डॉट को डॉट एनजेड से कहा, ''मैं मध्यरात्रि के करीब जागा और मैंने फोन देखने का फैसला किया। मुझे लगा कि मैं बैठकर इसका आनंद लूंगा। लेकिन यह काफी अजीब एक डेढ़ घंटा रहा जिसमें मैं अपने नाम के आने का इंतजार करता रहा। मुझे शेन बांड (न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच) का संदेश मिला कि यह कैसे चल रही थी।" उन्होंने कहा, ''मुझे इसकी राशि के बारे में नहीं पता था और यह न्यूजीलैंड डॉलर में कितनी होगी। उनके साथ इस पल को साझा करना और दो तीन मिनट बात करना अच्छा था।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER