बिहार चुनाव / चीराग ने BJP से कहा अगर हम वोट कटवाते है तो इतने साल से क्यो रखा हुआ है साथ

Zoom News : Oct 17, 2020, 03:52 PM
बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और भाजपा के बीच जमकर लड़ाई हुई है। चिराग पासवान ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर भाजपा को घेरा। चिराग ने कहा कि अगर हमें वोट कट जाते हैं, तो भाजपा ने 2014 से इसका समर्थन क्यों किया है? बीजेपी नीतीश कुमार के दबाव में ऐसे बयान दे रही है। उसे अपने विवेक का इस्तेमाल करना चाहिए। उन्होंने साफ कहा कि अगर नीतीश कुमार सीएम बनते हैं तो वह एनडीए में नहीं रहेंगे।

चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मेरे पिता (रामविलास पासवान) को बहुत सम्मान दिया। मैं पीएम के साथ हूं और उनका सम्मान करता हूं। चुनाव होली जैसा है। इसमें कई रंग देखने को मिलते हैं। होली की तरह, चुनाव के बाद, लोग स्नान करके तैयार हो जाते हैं। चिराग ने कहा कि 143 सीटों पर चुनाव लड़ना मेरा फैसला है। हम जदयू के खिलाफ उम्मीदवार खड़े करेंगे। भाजपा के कुछ नेता नीतीश कुमार के इशारे पर बयान दे रहे हैं, लेकिन बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी।

दरअसल, शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि बिहार चुनाव में लोजपा का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। एलजेपी बिहार चुनावों में, केवल एक वोट कटवा पार्टी के रूप में रहेगा। प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया कि केवल चार पार्टियां (भाजपा, जदयू, हम और वीआईपी) बिहार में एक साथ चुनाव लड़ रही हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER