Cricket / गेल का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया कौन सी दो टीमें खेलेंगी T20 WC फाइनल

Zoom News : Oct 11, 2022, 05:44 PM
Cricket | 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने वाला है। पहले राउंड में श्रीलंका का मुकाबला नामीबिया से होगा। 12 टीमें टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने का सपना लेकर इस टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगी। वेस्टइंडीज और श्रीलंका दोनों ही टीमों को पहला राउंड खेलना होगा, उसके बाद ही दोनों सुपर-12 में जगह बना पाएंगी। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज रहे क्रिस गेल ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच मेजबान और डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच होगा। 

गेल ने दैनिक जागरण पर कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि फाइनल मैच वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के लिए यह बहुत ही मुश्किल होगा, क्योंकि टीम का कप्तान नया है और कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल और ड्वेन ब्रावो भी अब टीम के साथ नहीं हैं।' गेल ने हालांकि कहा कि टीम में मौजूद खिलाड़ी काफी खतरनाक हैं और अपनी काबिलियत को साबित करने का दम रखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, 'टीम में जो खिलाड़ी शामिल हैं, वे सभी टैलेंटेड हैं और विरोधी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। सभी जानते हैं कि क्रिकेट में जरूरी है कि खिलाड़ी मैच डे पर रणनीति को सही से लागू करें। उम्मीद करता हूं कि वेस्टइंडीज इस टी20 वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखाए।' 43 वर्षीय क्रिस गेल इस फॉर्मेट के सुपरहीरो रहे हैं। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER