Sports / लंका प्रीमियर लीग से वेस्टइंडीज के क्रिस गेल ने लिया नाम वापस, ये है कारण

Zoom News : Nov 19, 2020, 06:33 PM
वेस्टइंडीज के क्रिस गेल को लंका प्रीमियर लीग (LPL) में खेलते नहीं देखा जाएगा। गेल को इरफान पठान, मुनाफ पटेल, कुशल परेरा, कुशल मेंडिस, नुवान प्रदीप और लियाम प्लंकेट के साथ कैंडी टस्कर्स की टीम में खेलना था। टस्कर्स ने हालांकि बुधवार को बताया कि गेल ने निजी कारणों से लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। फ्रैंचाइज़ी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'क्रिस गेल निजी कारणों के कारण फ्रैंचाइज़ी आधारित टूर्नामेंट से हट गए हैं।'

यूनिवर्स बॉस के विकल्प की घोषणा अभी नहीं की गई है। क्रिस गेल ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व किया था।

क्रिस गेल ने पंजाब के लिए सात मैच खेले थे और 288 रन बनाए थे। 26 नवंबर से शुरू होने वाले लीग के पहले मैच में टूसर्स का सामना कोलंबो किंग्स से होगा

इससे एक दिन पहले पाकिस्तान का सरफराज भी इस टी 20 टूर्नामेंट से हट गया, जिससे खिलाड़ियों के भुगतान और अनुबंध सहित कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

सरफराज को गॉल ग्लैडिएटर्स टीम की कप्तानी करनी पड़ी। टस्कर्स की टीम में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान, मुनाफ पटेल, स्थानीय खिलाड़ी कुसल परेरा के साथ-साथ श्रीलंकाई टी 20 विशेषज्ञ कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER