Bollywood / जब चंकी पांडे ने शो पर खोले थे पिछले जनम के राज, बताया-कैसे हुई थी मौत

Zoom News : Jul 11, 2022, 02:53 PM
Bollywood | चंकी पांडे की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह अपने पिछले जनम के राज खोलते दिखाई दे रहे हैं। साल 2010 में आए सीरियल 'राज पिछले जनम का' की ये क्लिप एक मीम पेज पर वायरल है। इस शो में होस्ट के रूप में रवि किशन दिख रहे हैं। चंकी पांडे इसमें लेटे दिख रहे हैं और उनका पास्ट लाइव रिग्रेशन हो रहा है। वह बता रहे हैं कि उनकी जान कैसे गई थी। इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिऐक्शंस मिल रहे हैं। 

उस वक्त काफी पॉप्युलर था शो

साल 2010 में चंकी पांडे ने नैशनल टेलीविजन पर अपने पिछले जनम के बारे में बात की थी। वह शो राज पिछले जनम का में नजर आए थे। इसके होस्ट रवि किशन थे। इस रिऐलिटी शो में डॉक्टर तृप्ति जैन लोगों को उनके पिछले जनम में ले जाती थीं। इसमें सिलेब्स अपनी पास्ट लाइफ से जुड़े राज खोलते थे। 

शिप पर अटैक की कही बात

क्लिप में चंकी पांडे ब्रिटिश रूल के वक्त की बात करते दिख रहे हैं। डॉक्टर उनसे पूछती हैं, ये सोना आपको कहां ले जाना है तो वह कहते हैं, गोवा। अंग्रेज लड़की है, गोरी है। पूछा जाता है कि उसका नाम क्या है तो वह बताते हैं, रेबेका। वह बताते हैं कि उनकी शिप पर अटैक हो जाता है और वह मर जाते हैं। कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने इस शो के दिनों की यादें ताजा की हैं। एक ने बोला है, बचपन में वह यह शो देखा करते थे। एक और ने लिखा है, चंकी पांडे अपनी जिंदगी में एक बार ही सही, क्या ऐक्टिंग की है। एक यूजर ने लिखा है, मैं ये एपीसोड्स देखा करता था और सोचता था कि ये स्क्रिप्टेड नहीं असली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER