मनोरंजन / 'साहो' से रिलीज हुआ चंकी पांडे का करैक्टर पोस्टर, 30 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

India TV : Aug 07, 2019, 06:06 PM
मुंबई: श्रद्धा कपूर और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' से चंकी पांडे का लुक भी रिलीज हो गया है। इस फिल्म में चंकी पांडे देवराज की भूमिका में हैं। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो के दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म के गाने, टीजर-ट्रेलर और हर पोस्टर दर्शकों का उत्साह बढ़ाने वाले हैं। इससे पहले, नील नितिन मुकेश और अरुण विजय का कैरेक्टर पोस्टर बाहर आया, और अब चंकी पांडे ने अपने लुक के साथ जनता को फिल्म देखने के लिए और उत्सुक कर दिया है।

अभिनेता चंकी पांडे ने फ़िल्म के इस नए पोस्टर में देवराज की भूमिका के साथ हर किसी को चौंका दिया हैं। बरगंडी रंग के सूट में डैपर लुक में नज़र आ रहे चंकी अपनी गंभीर निगाहों से भयभीत कर देने वाले अंदाज़ में नज़र आ रहे है। एक तरफ़ जहाँ देवराज बैकग्राउंड में लगी आग से प्रभावित नज़र आ रहे है। साहो के हर पोस्टर की तरह चंकी पांडे का पोस्टर भी काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। 

कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी हाउसफुल 2 में 'आखिरी पास्ता' की मशहूर भूमिका निभाने के बाद, अभिनेता अब "साहो" में नजर आएंगे, जो एक मल्टी स्टारर फ़िल्म है। निर्माताओं द्वारा फ़िल्म से हर नए कैरेक्टर पोस्टर रिलीज के साथ दर्शकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है।

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलूगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। 

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है, यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया गया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो 30 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER