क्राइम / अमेरिका के टेक्सस में चर्च में हमला, 2 लोगों की मौत, आरोपी भी मारा गया

News18 : Dec 30, 2019, 12:34 PM
ह्यूस्टन।  अमेरिका (America) में टेक्सस राज्य के व्हाइट सेटलमेंट शहर के एक चर्च (Church) में गोलीबारी की खबर है।  प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी में अब तक 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  पुलिस के मुताबिक, हमलावर भी मारा गया है। 

अधिकारियों के अनुसार, पुलिस ने रविवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे वेस्ट फ्रीवे चर्च ऑफ क्राइस्ट में गोलीबारी की खबरों पर जवाबी कार्रवाई की।  एम्बुलेंस सेवा मेडस्टार मोबाइल हेल्थकेयर की प्रवक्ता मकारा ट्रस्टी ने बताया कि घटनास्थल पर कम से कम 2 लोग मृत पाए गए।  वहीं, गंभीर रूप से घायल तीसरे व्यक्ति का इलाज चल रहा है। 

फोर्ट वर्थ फायर डिपार्टमेंट के माइक ड्रिवदहल ने बताया कि हालात नियंत्रण में है और समुदाय को कोई खतरा नहीं है।  उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि बंदूकधारी उन तीनों में से ही कोई एक है, जिन्हें गोलियां लगी है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस जगह शूटिंग दो साल से अधिक समय के बाद हुई है।  इसके पहले एक बंदूकधारी ने सदरलैंड स्प्रिंग्स के एक चर्च में आग लगा दी थी - व्हाइट सेटलमेंट से लगभग 300 मील दूर एक समुदाय-कम से कम 26 लोगों की हत्या कर दी थी। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER