Rajasthan News / CM भजनलाल को हुआ कोरोना, आगामी चुनावी कार्यक्रमों को लेकर कही ये बात

Zoom News : Mar 06, 2024, 06:00 PM
Rajasthan News: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद अपने एक्स हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। भजनलाल शर्मा ने कहा, 'स्वास्थ्य समस्या के चलते आज स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर आज मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं एवं आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित रहूंगा।'

हालही में बीकानेर के सैलून में दिखे थे भजनलाल

हालही में सीएम भजनलाल उस वक्त चर्चा में आए थे, जब वह बीकानेर में एक साधारण से सैलून में बाल सेट करवाने पहुंचे थे। इसका वीडियो भी सामने आया था। दरअसल सीएम भजनलाल पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थी से मिलने हेयर सैलून पहुंचे थे। वीडियो में वह सैलून में बैठे दिखाई दे रहे थे और सैलून का कर्मचारी उनके बालों को सेट कर रहा था।

जयपुर में दी थी स्पीच

सीएम भजनलाल ने जयपुर में कहा था कि राज्य सरकार प्रत्येक विद्यार्थी को शिक्षा के बेहतर अवसर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। शर्मा सोमवार को स्कूल, उच्च, तकनीकी एवं संस्कृत शिक्षा विभागों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निजी क्षेत्र के विद्यालयों के समान राजकीय विद्यालयों में भी आवश्यक शैक्षणिक सुविधाएं एवं संसाधन उपलब्ध कराने की योजना बनाने के निर्देश दिए थे, जिससे जरूरतमंद परिवार के विद्यार्थी को भी हाई क्वालिटी एजुकेशन मुहैया कराई जा सके। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER