Arvind Kejriwal News / CM केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर साधी चुप्पी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं दिया जवाब

Zoom News : May 16, 2024, 11:35 AM
Arvind Kejriwal News: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 4 चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब आगामी 3 चरणों के लिए चुनाव प्रचार जारी है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को लखनऊ पहुंचे हैं और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। यहां केजरीवाल से आम आदमी पार्टी में सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़े विवाद के मुद्दे पर भी सवाल पूछा गया लेकिन केजरीवाल ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली है। आइए जानते हैं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या-क्या हुआ है। 

अखिलेश यादव ने दिया जवाब

अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुंचे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से जब स्वाति मालीवाल से जुड़े विवाद के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। इसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश में स्वाति मालीवाल से भी बड़े मुद्दे हैं। 

मणिपुर पर बोलने लगे संजय सिंह

प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति मालीवाल से जुड़े मुद्दे के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी बचाव की मुद्रा में दिखे। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्हें जो भी जवाब देना था वह पहले ही दे चुके हैं। इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक परिवार है। संजय सिंह ने इस बीच मणिपुर का मुद्दा भी उठा दिया।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER